Contact Us: इलेक्टगुरु के एडमिन को निजी सन्देश भेजें

Hi Guys, इस पेज से आप कभी भी और किसी भी समय हमसे संपर्क स्थापित कर सकते हैं। हालांकि इस वेबसाइट पर हमने कमेंट सिस्टम पहले से ही चालू किया हुआ है। यदि आपको कोई भी समस्या हो या आपका कोई भी सवाल या सुझाव हो तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। लेकिन एक बात का ध्यान रहे कि किसी भी पेज पर आपके द्वारा किया गया कमेन्ट हरेक वो इंसान पढ़ सकता है जो उस पेज पर विजिट करेगा।


 आपका नाम 


 आपका ईमेल


 आपका सन्देश

     

लेकिन यदि आप हमें कोई ऐसा पर्सनल मैसेज भेजना चाहते हैं जो हमारे सिवा कोई और न पढ़ पाए, तो आप इस पेज से हमें मेसेज भेज सकते हैं। यहाँ से आपके द्वारा भेजा गया सन्देश सिर्फ हम ही पढ़ सकते हैं क्योंकि ये सन्देश सीधे हमारे ईमेल आईडी पर भेजा जाता है।

इलेक्टगुरु एडमिन को निजी सन्देश कैसे भेजें?

हमें निजी सन्देश भेजने के लिए आप ऊपर वाले मैसेज बॉक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। नामवाले बॉक्स में अपना नाम डालें, ईमेलवाले बॉक्स में अपना ईमेल आईडी डालें और सन्देशवाले बॉक्स में आप वो सन्देश टाइप करके भर दें जो आप हमें मेसेज करना चाहते हैं। जब आप इन तीनों box को सही से भर दें, तो इसके बाद उस मेसेज को हम तक पहुँचाने के लिए Send पर क्लिक कर दें। Send पर क्लिक करने के कुछ पल बाद ही वो सन्देश हम तक पहुँच जायेगा। सन्देश मिलते ही हम आपको रिप्लाई जरूर देंगे।

Note :- सामान्य सवाल-जवाब के लिए आप कमेन्ट बॉक्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। उदाहरण के तौर पर, यदि आप हमें 'धन्यवाद' कहते हैं, तो यदि आपके इस कमेन्ट को कोई दूसरा इंसान भी पढ़ ले तो आपको कोई हानि नहीं होगी। लेकिन यदि आप हमारे साथ अपना कोई पर्सनल डाटा जैसे 'अपना ईमेल आईडी' शेयर करना चाहते हैं या अपने बारे में कोई गोपनीय बातें बताना चाहते हैं और उन बातों को अन्य लोगों से छुपाना भी चाहते हैं तो इस सन्देश बॉक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

लेकिन यदि आप किसी तरह की अश्लील या अभद्र सन्देश हमें भेजना चाहते हैं तो हमारी आपसे आग्रह है कि कृपया ऐसे सन्देश न ही भेजें। ऐसा सन्देश भेजने से आपका समय और प्रतिष्ठा तो खराब होगी ही मेरा भी समय बर्बाद होगा।